Saturday, July 6, 2013

Random Sentences in Hindi

If you don't understand some; please ask: 

हाँ हिंदुस्तान में हिन्दू होना शर्म की बात हो गई है कुछ लोगों के लिए… ऐसे जुमले कोई मुसलमान या इसाई के लिए लिखता नहीं दीखता कहीं भी। सिर्फ हिन्दुओं को "इंसान" बनाने की तैयारी है, बाकी सब मुसलमान बने रह सकते हैं! वाह वाह.

वंशवाद से अभिशप्त कांग्रेस से जिस दिन मुक्त होंगे, सुराज आयेगा हमारे देश मे…

वह रे देश! आतंकवादी को आतंकवादी कहना "चरित्र्हरण" हो गया? ये सब मुस्लिम वोट के लिए जीभ लपलपाते कांग्रेस्सियों की राजनितिक "स्पिनिंग" है. सीबीआई को घर का नौकर बना लिया और चले हर आतंकवादी को बचने. शर्मनाक।

यह सबूत है कि कांग्रेसी अगर किसी बात को साबित करने पर तुल जाएँ तो कितना भी गिर सकते हैं। ये सच है कि enounter कांग्रेस के राज में ज्यादा हुए हैं। और ये सच है

आशुतोष जी, आपके तर्क की शक्ति तो मैंने कल देखी थी। जब आपने कहा - मोदी दोषी हैं हालाकि कोई सबूत नहीं। इशरत निर्दोष है क्योंकि कोई सबूत नहीं। ऐसे हास्यप्रद तर्क से अगर आप जीत नहीं पाते तो अपना विषवमन रोक क्यों नहीं देते? सारी दुनिया हँसेगी एक दिन.

इस मुद्दे को भी अपनी व्यक्तिगत सीनाचौड़ी की स्पर्धा बना लिया? अब लश्कर आपके और दूसरों में भेद तो करेंगे ही ; उनकी मर्ज़ी जो बोलेन. इशरत आतंकवादी थी तो थी अब उलटे पलते बहाने मत बनाइये।

अपने मुह मियां मिट्ठू

नक्सल समस्या का समाधान नक्सलियों का खात्मा है

है ना !

सही कहा. शायद आतंकवादियों से डरते हैं

No comments:

Post a Comment